Let Noble Thoughts come to us from all sides, News too..

Bhagat Singh Kranti Sena Warning letter to Big boss producer on Agnivesh entry

In National on November 7, 2011 at 5:50 pm
Bhagat Singh Kranti Sena Warning letter to Big boss producer on Agnivesh entry

सेवा में,
निर्माता
बिग बॉस,कलर्स टीवी चैनल

महोदय,
नमस्कार ,
टीवी न्यूज़ चेनलो से पता लगा आप आपने टीवी शो बिग बॉस में राष्ट्रोही और पाकिस्तान के दलाल अग्निवेश जैसे घटिया आदमी को बुला रहे है. जिस प्रकार से आपकी गतिविधिया चल रही है हमे उम्मीद है भविष्य में आपके कार्यक्रम में हमको गिलानी,यासीन मालिक,अफज़ल और कसाब भी देखने को मिलेंगे.

आपकी जानकारी में हो या ना हो लेकिन हम आपको बता दे अग्निवेश का भूतकाल और वर्तमान हमेशा राष्ट्द्रोह से भरा रहा है. आतंकवादियों,मायोवादियो,नक्सलवादियो के समर्थन में बयान देना अग्निवेश का पुराना व्यवसाय रहा है.2 अप्रैल को अग्निवेश ने कश्मीर में भारतीय सेना के विरोध में बयान देते हुए कश्मीर के हालात और मौतों के लिए भारतीय सेना को जिम्मेदार ठहराया और पाकिस्तान और आतंकवादी संगठन लश्करे तोएबा को क्लीन चिट दी.अग्निवेश ने लाखो-करोड़ो देशवासियों के श्रधा के प्रतीक बाबा अमरनाथ को ढोंग और ढकोसला बताया.अग्निवेश का इतिहास हमेशा से देश को बाँटने की मांग करने वाले अलगाववादी नेताओ सईद अली शाह गिलानी,यासीन मालिक और मीर वाईज उम्र फारुख जैसे राष्ट्रद्रोहियो के समर्थन का रहा है. उसके अलावा अग्निवेश की एक तस्वीर भी हम आपको भेज रहे है जिसमे अग्निवेश बिना कश्मीर के भारत के मानचित्र के साथ खड़ा है जो न बल्कि क़ानूनी अपराध है बल्कि इस देश के 121 करोड़ नागरिको का और देश पर नोछावर होने वाले लाखो शहीदों सैनिको का भी अपमान है.एक ऐसे व्यक्ति को आप आपने कार्यक्रम में शामिल कर के देश को क्या साबित करना चाहते है.

इस पत्र के माध्यम से हम आपको आगाह करना चाहते है जैसा अग्निवेश का इतिहास रहा है,अगर आपके बिग बॉस के घर में अग्निवेश का एक भी बयान ऐसा आया जिसमे राष्ट्द्रोह की गंद आ रही हो,भारतीय सेना के खिलाफ हुआ,अलगाववादियों के समर्थन में हुआ तो ना बल्कि बिग बॉस के घर,बल्कि आपके घर की सेहत के लिए भी अच्छा नही होगा और उन बयानों के लिए सिर्फ अग्निवेश ही नही आप भी जिम्मेदार होंगे.आशा है आप हमारी बातो को गम्भीरता से लेंगे,नही तो समझाने के लिए आपके घर आना पड़ेगा,
आपका शुभचिंतक
तजिंदर पाल सिंह बग्गा
अध्यक्ष

 —
Advertisements

Post here

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s

%d bloggers like this: